मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: रीवा के बस मालिकों ने कलेक्टर से मांगे ढ़ाई करोड़ रूपयें, चुनाव एवं 10 रैलियों में नही मिली उन्हे फूटी कौड़ी

रीवा। बस आर्नस एसोषिएषन रीवा ने कलेक्टर प्रतिभा पाल से मुलाकात उन्हे अवगत कराते हुए बताया कि पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनावों सहित तकरीबन 10 रैलियों में उनकी बसों का भरपूर उपयोग किया गया, लेकिन इसका भुगतान एक पैसा नही हुआ और बस संचालक अपना बिल लेकर भटक रहें है।

बस स्टाफ का मोटर मालिकों ने ही किया वहन

बस संचालकों ने कलेक्टर को बताया कि महज डीजल के लॉलीपाप से उनकी बसों को नगरीय निकाय, पंचायत चुनाव एवं तकरीबन 10 रैलियों में उपयोग तो किया गया, लेकिन उन्हे फूटी-कौड़ी अभी तक नही मिली और वे चालक एंव परिचालक सहित स्टाफ का खर्च तक खुद वहन किए है, जबकि चुनाव सहित रैली आदि में डंके की चोट पर उनके वाहनों का उपयोग किया जाता है और रैली सामाप्त होने के बाद वे भुगतान के लिए दर-दर भटकते है।

कर सकते है आंदोलन

बस संचालकों ने बसों की सूची प्रषासन को सौपते हुए मांग की है कि प्रषासन उनका भुगतान जल्द-से-जल्द कराएं अन्यथा बस संचालक आंदोलन की राह पर चल सकते है। अगर बस संचालक आदोलन पर उतरते है तो षुभ लगन के समय मे यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

आरटीओं ने की बैठक

बस संचालकों की मांग को कलेक्टर प्रतिभा पाल ने गंभीरता से लिए है। उन्होने इसके लिए परिवहन अधिकारी मनीष त्रिपाठी को निर्देष देते हुए बस संचालकों की मांग को पूरा करने आष्वासन दिए है। कलेक्टर के निर्देष पर आरटीओं मनीष त्रिपाठी ने अविलंब कलेक्टर कार्यालय में ही बस संचालको के साथ बैठक करके चर्चा किए है।

ये रहे मौजूद

ज्ञापन देने वालों में बस ओनर्स एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष प्रहलाद सिंह, सचिव प्रमोद सिंह, कोषाध्यक्ष रमेश तिवारी, प्रधान बस के मालिक रवि प्रधान, गंगा कावेरी बस के मालिक के संजय गुप्ता, गौतम ट्रैवल्स के बस मालिक के नीरज गौतम, जय भवानी ट्रैवल्स के बस मालिक नागेश सिंह, महालक्ष्मी बस के मालिक आकाश गुप्ता, प्रणामी ट्रैवल्स के बस मालिक ऋषि द्विवेदी, राधा बल्ल्भ के मालिक पुष्पेंद्र द्विवेदी छोटन दादा, साईं कृपा के मालिक रिंकू दादा, तिवारी कोच के बस के मालिक ललित तिवारी और गौरव सिंह, मोनू तिवारी आदि मोटर मालिक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button