मनोरंजनवेबसीरिज़

Taali Web Series: Sushmita Sen की नई वेब सीरीज ताली का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, सबसे हटकर है कहानी

Motion Poster of Taali: सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ताली को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे बहुत जल्द ट्रांसजेंडर कार्यकर्ताओं गौरी संवाद का किरदार निभाएंगी फिलहाल सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपकमिंग वेब सीरीज ताली मोशन पोस्टर साझा किया है। जिसमें उनका एक अलग ही अवतार नजर आ रहा है।

Jio chinema की जाएगी रिलीज

यह अपकमिंग वेब सीरीज OTT Platform पर रिलीज की जाएगी हालांकि इसका पोस्टर भी सुष्मिता माथे पर बिंदी लाल लगाई हुई है। इस ट्रेलर में वे कहती नजर आ रही हैं तुम मुस्किल दे भगवान में आसान करू, तुम दे दे तपती रेत, मैं गुलिस्ता करूं, तू लाख गिर दे बिजली मुझपे’ मैं “तो सतरंग बनू…. मैं ताली बजाती नहीं” बचवाती हूं… ये कहती हुई नजर आ रही है।

दर्शक लूटा रहे हैं प्यार

ताली का मोशन पोस्टर देखते ही फेंस काफी एक्साइटमेंट देखते ही बढ़ गई लोग सुष्मिता इस अवतार नर देखकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फिलहाल एक फैंस ने यहां तक कमेंट भी किया कि एक मास्टर पीस के लिए इंतजार में कर सकता हूं लेडी बॉस एक और फैंस लिखा कि यह थिएटर ट्रेलर को करने वाला है पर वॉइस मेल में खुशखबरी को दर्शाती है।

‘ताली” में ट्रांसजेंडर गोरी संवाद कहानी को दर्शाया गया है

ताली सावंत की कहानी जिसका जन्म गणेश के तौर पर हुआ था परंतु गौरी साल 2013 में राष्ट्रीय सेवा प्राधिकरण NALSA मामले में दायर कर आएगा हालांकि याचिका के ब्याज काम करता हूं वैसे यह एक थी इनका इस पूरे मामले पर आम केदार इस याचिका पर साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट की ओर से फैसला सुनाया गया जिसमें ट्रांसजेंडर व्यक्तियों के तौर पर तीसरे लिंग के रूप में मान्यता प्राप्त दी गई।

Related Articles

Back to top button