ऑटोमोबाइलबिजनेस

Honda Hornet लांच करने जा रही 184cc वाली नई बाइक, KTM को देगी काटें की टक्कर 50 Kmpl माइलेज

Honda Hornet 180 New Bike Launch in Market Soon Know Here Full Details: भारतीय बाजार में होंडा की बजट टू व्हीलर सेगमेंट में अच्छी पकड़ बनी हुई है, कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत में आधुनिक फीचर्स वाली बाइकें मोहिया करवाई हैं, अब इसी बीच होंडा जल्द ही मार्केट में अपनी नई बाइक Honda Hornet 2.0 कल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को मॉडल लुक के साथ डिजाइन किया है और इसमें कई आकर्षक फीचर्स दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक होंडा की हॉरनेट 2.0 में 184.4cc 4-स्ट्रोक एसआई इंजन इंजन होने वाला है जो 17.2 PS की पावर और 16.1 nm की पीक टॉर्क पैदा करता है। कंपनी ने हॉरनेट 2.0 के इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा है।


इस bs6 बाइक में 12 लीटर का पैट्रोल फ्यूल टैंक होगा और यह 45 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी, वही इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा तक रहेगी। इसके अलावा इस बाइक में मिलने वाले मॉडर्न फीचर्स की बात की जाए तो हॉरनेट 2.0 में आपको डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर, सिंगल चैनल फ्रंट एबीएस, इंजन स्टॉप स्विच, डुअल पेटल डिस्क ब्रेक और एलईडी हेडलाइट की सुविधा देखने को मिलने वाली है।




यह दमदार बाइक आपको ब्लू-ब्लैक और रेड-ब्लैक के कांबिनेशन में देखने को मिलेगी, बता दे होंडा होर्नेट 2.0 का कवर वेट 142 किलोग्राम है। अब होंडा की इस आगामी बाइक की कीमत के बारे में बात की जाए तो रिपोर्टर्स के मुताबिक होंडा होर्नेट 2.2 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.32 लाख रुपए हो सकती है।

Related Articles

Back to top button