बॉलीवुडमनोरंजन

Urfi Javed ने कपड़े की जगह लपेट प्लास्टर ऑफ पेरिस, तस्वीर देख लोगों का चकराया सर बोले क्या है ये

Urfi Javed ने कपड़े की जगह लपेट प्लास्टर ऑफ पेरिस, तस्वीर देख लोगों का चकराया सर बोले क्या है ये

ड्रामा क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ो से और अपने ग्लेमर लुक्स से लोगो का ध्यान उनकी तरफ खींचने मे माहिर है। उर्फी को सुर्खियो में बने रहने के आदत हो चुके है। अपने अजीब से ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती है। हर दिन उनका न्यू लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। सोशल मीडिया पर उर्फी ने अपना जलवा दिखा के लोगो के बीच अच्छी खासी जगह बना ली। वो अपने काम से जायदा अपने बोल्ड ड्रेस के चलते ज्यादा चर्चा मे रहती है।

अपने कपड़ों के साथ अक्सर एक्सपेरमेंट करने वाली उर्फी ने अब जो किया है जिसे देख हर किसी कै मुंह खुला का खुला रह गया है। अभी तक लोगों ने अर्फी को अपने बदन को मोबाइल फोन से लेकर पिज्जा से ढकते देखा है। लेकीन इस बार ड्रामा क्वीन उर्फी ने अपने पूरे बदन पर प्लास्टर ऑफ पेरिस लगाए नजर आ रही हैं। फोटा से देख के यह लग रहा है के जिसे वह अपने नए आउटफिट को बना रही है। उर्फी ने प्लास्टर ऑफ पेरिस लगाते हुए वीडियो और फोटोज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

फोटा को शेयर करते हुए उर्फी ने केप्शन मे लिखा है “कुछ क्रेजी आने वाला है श्वेता महादिक के साथ। इसका इंतजार करें।” उर्फी के इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, “क्या है ये? प्लास्टर ऑफ पेरिस?” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ये सब बंद कर दो, हाथ जोड़ कर गुजारिश करता हूं।

Related Articles

Back to top button