मनोरंजनवेबसीरिज़

Sandeep Bhaiya New Web Series 2023: संदीप भैया की वेब सीरीज मूल्यांकन हुई रिलीज, UPSC छात्रों के आंखों में झलक आए आंसू

TVF वेब सीरीज अप पेरेंट्स ने लोगों के दिलों पर खूब जमकर राज किया था। इस सीरीज के हर एक किरदार ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी थी। इसी वेब सीरीज के एक किरदार ने बच्चों बच्चों के दिमाग पर अपना असर डालने में कायम रहे। और तब से ही संदीप भैया की वेब सीरीज का इंतजार किया जा रहा थे। आज मूल्यांकन रिलीज हो गई है।

भारत की सबसे कठिन परीक्षा में से एक UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों पर आधारित यह वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आई हालांकि लोगों ने इस पर खूब जमकर प्यार बरसाया इसके कई किरदारों पर लोग भावुक हो उठें थें .


पेरेंट्स में एक्टर सनी हिंदूजा ने संदीप भैया का किरदार निभाया था अपने अभिनय से लोगों के दिलो और दिमाग पर राज करने में वह कायम रहे’ अब संदीप भैया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. संदीप भैया की वेब सीरीज आज 30 जून को रिलीज कर दी गई है इससे पहले 26 जून को ट्रेलर देखकर फैंस काफी उत्साहित थे।

यूपीएससी छात्रों के आंखों में झलक आए आंसू

आज मूल्यांकन का पहला पाठ रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर यूपीएससी छात्रों के आंखों में आंसू झलक आए हैं इस पहले पार्ट में संदीप भैया की पहले की कहानी को दर्शाया गया है संदीप भैया गरीबी से सामना कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रहकर भी काफी समस्याओं से गुजर रहे हैं। जिसे देखकर यूपीएससी छात्रों के आंखों में आंसू से झलक आए हैं।

दुसरे पाठ का डांस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

संदीप भैया उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रहकर तैयारी कर रहे हैं युवाओं की जिंदगी के बारे में इसमें दर्शाया गया है हालांकि इसका पहला पाठ देखकर लोग दूसरे पाठ को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

सनी हिंदुजा ने कहीं कुछ बातें

हिंदुजा इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है उन्होंने कहा मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं मेरे द्वारा निभाया गया संदीप भैया वाला किरदार लोगों को खूब पसंद आया मैं सीरीज के मेकअप का तहे दिल से शुक्रगुजार करता हूं….. उन्होंने आगे कहा यह एक बेहतरीन कहानी है जोकि यूपीएससी की तैयारी करने वालों पर आधारित है मैं बस एक छोटा सा रोल निभा रहा हूं और वह निभाने में प्रयास प्रयास किया मैं लोगों के फीडबैक का बेसब्री से इंतजार करूंगा।

Related Articles

Back to top button