बॉलीवुडमनोरंजन

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 1: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने पहले दिन मचाया तहलका, 9 करोड रुपए का आंकड़ा किया पार

Satyaprem ki katha: कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम कथा रिलीज हुए 1 दिन बीत चुके हैं। आइए जान लें सिनेमा घर में इसका पहला दिन कैसा रहा फिल्म कलेक्शन के मामले में किस तरह से कर रही है कमाई।

कार्तिक आर्यन और एवं कियारा आडवाणी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम कथा को क्रिएटिव और पब्लिक से पॉजिटिव रिव्यू दिए जा रहे हैं। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए बकरीद का फेस्टिवल को चयन किया था। जिस उम्मीद से मेकर्स ने बकरी ईद के अवसर को चुना था वे फायदे के रूप में सत्यप्रेम कथा को मिल रहा है पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिव्यु मिला है।

वीकेंड पर कर सकती है कमाल

कुछ दिन पहले सिनेमाघरों बजे बजे बड़े बजट की फिल्म आदिपुरुष असफलता होने के बाद से अब नजरें इस फिल्म पर टिकी हैं। फिल्म रिलीज के बाद से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है सत्यप्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है फिल्म को आने वाले दिनों में भी अच्छी कमाई की उम्मीद है।

पहले दिन किया 9 करोड़ रुपए का बिजनेस

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सत्यप्रेम कथा ने पहले दिन सिनेमाघरों में तहलका मचाते हुए दिखाई थी। फिल्म ने बिजनेस के मामले में नौकरों रुपए का नेट कलेक्शन किया शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने गुरुवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 8.5-9 करोड़ के बीच का बिजनेस कर लिया है.

Related Articles

Back to top button