मनोरंजन

SatyaPrem Ki Katha Leaked on Telegram and Torrent Sites: सत्य प्रेम की कथा रिलीज के तुरंत बाद पायरेटेड वेबसाइट पर हुई लीक!

SatyaPrem Ki Katha Leaked on Telegram and Torrent Sites: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मच अवेटेड फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ आज ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है, इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी दिनों से ब्ज़ बना हुआ था, क्योंकि इससे पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी साल 2020 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म में दिखाई दी थी उस वक्त यह सुपरहिट जोड़ी रही और फिल्म ने खूब पैसे कमाए, इसी बीच अब एक बार फिर से कार्तिक और कियारा ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। बता दे इस फिल्म को 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, रिलीज के तुरंत बाद ही ये फिल्म कई पायरेटेड वेबसाइट पर लीक हो गई है और अब लोग उसे उन पायरेटेड वेबसाइट के माध्यम से फ्री में डाउनलोड करके देख रहे हैं।


बता दे समीर विध्वंस के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक रोमांस, ड्रामा फिल्म है जिसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, रितु शिवपुरी और शिखा तलसानिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। करीब 60 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म को आज ही रिलीज किया गया है और इसके साथ-साथ ही ये कई पायरेटेड वेबसाइट ने भी चुरा ली है।


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से किसी प्रकार की सामग्री को डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना कानूनी तौर पर जुल्म कहलाता है, यदि आप ऐसा करते पकड़े जाते हैं तो आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। इसीलिए हमेशा ऐसी वेबसाइटों से बचें और फिल्म को हमेशा सिनेमाघर या फिर किसी लीगल ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से ही देखें।

Related Articles

Back to top button