बॉलीवुडमनोरंजन

Shweta Tiwari की बाथरूम में नहाते हुए तस्वीर हुई वायरल! खुले बाल और भीगे बदन को देख लोगों की थम गई साँसें

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उतना अपनी प्रोफेशनल लाइव को लेकर सुर्खियों में नहीं रहती जितना ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं, एक्ट्रेस 40 साल की हो रही है लेकिन इनकी फिटनेस को देखकर कोई भी इन्हे बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस से कम नहीं बनाता है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां आए दिन अपने एक से बढ़कर एक अवतार शेयर कर फैस की रातों की नींदें उड़ाती हुई नजर आती हैं। बता दे इन दिनों श्वेता तिवारी की बाथरूम में नहाते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई इनके हुस्न का दीवाना हो गया है। दरअसल श्वेता ने हाल ही में बाथरूम में नहाते हुए फोटो शूट करवाया है जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। श्वेता तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में इतनी ज्यादा सुन्दर लग रही है कि लोगों का इनके ग्लैमरस लुक से नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है। भीगे बाल, कातिलाना निगाहें एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक किलर अंदाज में पोज दिए हैं। श्वेता तिवारी के इन फोटोस को देखने के बाद लोगों के दिलों में हलचल मच गई है।




बता दें इस दौरान श्वेता तिवारी ने डीपनेक ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जो इन पर काफी प्यारी लग रही है। बता दे श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इन्हें 4.5 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button