बॉलीवुडमनोरंजन

Ankita Lokhande ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले राज, फिल्म में काम मांगने गई तो प्रोड्यूसर ने राखी घिनौनी शर्तें

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने टीवी जगत में अपना नाम करने के लिए काफी मेहनत की है, एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है, हालांकि उनकी एक्टिंग के साथ न्याय नहीं हुआ, जिस तरह से उन्होंने बनाने फिल्मों में काम किया था वो वाकई काबिले तारीफ था, लेकिन फिर भी इन्हें आगे काम नहीं दिया गया। एक्ट्रेस इन दिनों भले ही किसी टीवी सीरियल में नज़र ना आ रही हो लेकिन अपने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ये काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू दिया, इस दौरान इन्होंने अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें काम पाने के लिए किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा है।


एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह महज 19 साल की थी और इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थी, तब उन्हें साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका मिला था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान उन्हें एक मीटिंग में बुलाया गया और सब काम फाइनल होने के बाद प्रोड्यूसर ने उनसे कहा कि अंकिता तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा, एक्ट्रेस इसे सुनकर थोड़ा सहम गई लेकिन उन्होंने सिचुएशन को अच्छे से कंट्रोल किया और उस शख़्स को सबक भी सिखाया।


अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्हें इस परिस्थिति से एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार गुजरना पड़ा है। अंकिता ने बताया कि जब वह टीवी स्टार बन चुकी थी और फिल्मों में काम ढूंढ रही थी, तब एक बड़ी हस्ती से उनकी मुलाकात हुई और उनकी बातों से उन्हें लगा कि इनकी भी वही डिमांड होंगी जिनके लिए वह तैयार नहीं है, इसके बाद एक्ट्रेस उस मीटिंग को छोड़कर तुरंत बाहर आ गयी। बता दे अंकिता ने बागी 3 और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में काम किया है, हालांकि एक्ट्रेस को इसके बाद फिल्मों में काम नहीं मिला जिसकी कमी उन्हें आज भी खलती है।

Related Articles

Back to top button