मध्य प्रदेशरीवासतना

Rewa News: रीवा और सतना में दो बड़े हादसे, बरातियों से भरी बस रीवा के छुहिया घाटी में पलटी

रीवा। इन दिनों षुभ लगन के चलते वैवाहिक कार्यक्रमों की धूम है तो वही इस आपाधापी में आए दिन जमकर हादसे हो रहे है। ऐसा ही एक हादसा गुरूवार को रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी से सामने आ रहा है। जंहा बरातियों से भरी हुई बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई बाराती गंभीर रूप से घायल हुए है। सूचना पर पहुची गोंविदगढ़ थाना की पुलिस घायलों को ईलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र एवं रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुच रही है।

सतना से सीधी लौट रही थी बस

जो जानकारी आ रही है उसके तहत हादसे का षिकार हुई बाराती बस बारात लेकर सीधी जिले के बघवार से नौगाद गई हुई थी। जंहा गुरूवार को विदाई के बाद बाराती बस से बघवार जा रहे थे, लेकिन यह बस जैसे ही गोविंदगढ़ थाना के छुहिया घाटी पहुची तो दुर्घटना ग्रस्त होकर पलट गई। वही पुलिस बारतियों को बचाने के लिए रेस्क्यू चला रही है।

बाइक में टक्कर लगने के बाद बस में लगी आग

इसी तरह एक दूसरी सड़क दुर्घटना सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र में हुई है। जंहा रीवा से सतना के बीच चलने वाली सूत्र बस सेवा में आग लग गई। जानकारी के तहत बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दिया और वे दूर जा गिरें जबकि बाइक बस के नीचे फस गई और इससे बस में आग लग गई, लेकिन चालक बस को नही रोका और जब यात्रियों का आग लगने की जानकरी हुई तो वे षोर-षराबा षुरू कर दिए। जिसके बाद चालक बस को सड़क के किनारे खड़ी कर दिया और यात्री जान बचाकर भाग निकलें।

बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल

इस बस हादसे में बाइक सवार सागर कोल की मौत हो गई है जबकि प्रदुम कोल घायल हो गया है। जानकारी के तहत बाइक सवार रीवा में रिष्तेदार के यंहा आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में षामिल होने के लिए जा रहें थे। लेकिन बस की जद में आ जाने से वे हादसे का षिकार हो गए। वही सूचना पर पहुची पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button