बॉलीवुडमनोरंजन

Chunky Panday ने सिखाया थी Akahya Kumar को एक्टिंग, खुद किया खुलासा

Chunky Panday ने सिखाया थी Akahya Kumar को एक्टिंग, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार अक्षय कुमार पिछले कही दशक से अपनी दमदार अभिनय के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहें है। अक्षय साल में कम से कम 3 या 4 फिल्मे करते है। वो हर तरह के किरदार निभाने एम सक्षम फिर चाहे वह कॉमेडी फिल्म हो या एक्शन फिल्म। अक्की ने अपने फिल्मी करियर में एक से बडकर एक हिट फ़िल्में दी है। लेकीन साल 2022 से लगता है अक्षय की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही ओर एक के बाद एक लगातार 5 फिल्म उनकी बुरी तरह से फ्लॉप हुई है।

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय ने अक्षय कुमार को लेकर हैरान कर देने वाला बनाय दीया है। चंकी पांडेय ने अक्षय कुमार को लेकर कहा के उन्हे डांस करना ओर ऐक्टिंग करना उन्होंने सिखाया था। चैट शो खाने में कौन है’ के लेटेस्ट एपिसोड में चंकी पांडे ने बताया, ‘ये 1986-1987 की बात है। चंकी ने बताया मधुमति डांस एकेडमी था जहा डांस, ऐक्टिंग फाइटिंग सब सिखाया जाता था। जब में पासआउट होर हा था तब अक्षय एंटर कर रहा था। चंकी ने आगे बताया के उस समय अक्षय बहुत यंग था और मुझसे 7–8 साल छोटा था। इस एकेडमी का रिवाज था के स्कूल में नया कोई भी आता था उन्हें टीचर नहीं बल्की स्कूल के सीनियर सिखाते थे।

चंकी पांडे ने आगे कहा, ‘मैंने अक्षय कुमार को अच्छी डायलॉगबाजी, डांस करना सिखाया. मुझे 100 पर्सेंट पता था कि ये लड़का एक दिन स्टार बनेगा. वो देखने से आपको पता चल जाता है. हालांकि, इतना बड़ा स्टार बनेगा, ये किसी ने सोचा भी नहीं था।

Related Articles

Back to top button