बॉलीवुडमनोरंजन

KGF Chapter 3 Release Date: रॉकी भाई को देखने का इंतजार हुआ खत्म, मेकर्स ने डेट का किया ऐलान जाने रिलीज डेट

केजीएफ चैप्टर 2 साल 2022 में अप्रैल के महीने में रिलीज किया गया था हालांकि जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था जिसके बाद होंबले फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने यह घोषणा की जैसे कि केजीएफ फिल्म का तीसरा पाठ बनने की घोषणा की जा चुकी हो हालांकि केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर निर्माता विजय के रखो दूर नहीं कहा केजीएफ चैप्टर 3 फिल्म जो कि रोस्टर का हिस्सा है।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को साल 2022 के अक्टूबर या फिर नवंबर की शुरुआत में सिनेमाघरों में लाने की सोच सोच रहे थे। परंतु इस फिल्म के लिए यश ने अपने केजीएफ को नहीं बदला वह आज भी लंबे बाल और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। कहानी अंतिम चैप्टर को देखने के लिए देखने के बाद फैंस ने आंकड़ा लगाया कि अभिनेता इस फिल्म की तीसरी किस्त लेकर भी आ रहे हैं। किरागंदूर ने खुलासा किया कि केजीएफ चैप्टर 3 आखिर किस दिन रिलीज की जाएंगी।

यश कर रहे हैं KGF 3 को लेकर तैयारी

केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने के बाद से यस केजीएफ 3 की कहानी को लेकर काफी एक्टिव देख रहे हैं। फिल्म की कहानी वायरल हो रही थी ऐसे में उन्होंने कहा कि फिलहाल इसकी कोई कहानी अभी तक तैयार नहीं हुई है उसको लेकर कब शूटिंग शुरू करेंगे यह सब अभी तक निर्धारित नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि साल 2022 में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कुछ भी संभव नहीं था परंतु इसके अलावा फिल्म के मुख्य कलाकार ने कहा कि अपनी टीम के साथ फिल्म को लेकर कुछ एक्सीडेंट्स प्लेन कर रहे हैं। वें जल्द सिनेमाघरों में चैप्टर 3 लेकर उतरेंगे।

साल 2026 में रिलीज होगी फिल्म

KGF फिल्म निर्माता के गाने उन्होंने बताया कि केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग साल 2025 में शुरू होगी इसका मतलब की फिल्म वर्ष 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी निर्माता ने आगे बताया कि केजीएफ फ्रेंचाइजी के साथ काम करना जल्दी चालू करेंगे। इसके कई पार्ट्स दिखाए जाने हैं जो कि जेम्स बॉन्ड फ्लिक…. यहां तक कि फिल्म में मुख्य किरदार के में भी बदलाव किया जा सकता है जो कि निर्माता ने आगे जानकारी दी कि फिल्म के चैप्टर 3 में 70 के दशक का अंत और 80 के दशक की शुरूआत भी दिखाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button