क्राइम

देवर के साथ 6 सालों से इश्क़ लड़ा रही थी भाभी, फिर कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी रह जाएँगे दंग

हरियाणा के कैथल जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा भाभी के अपने अविवाहित देवर से नाजायज संबंध थे और बाद में महिला ने देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया. आपको बता दें कि पति के घर से बाहर होने पर देवर और भाभी के बीच लंबे समय तक नाजायज संबंध चलता रहा. वहीं फिर कुछ ऐसा हुआ कि भाभी ने पुलिस में जाकर देवर के ख़िलाफ़ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया.

आपको बता दें कि देवर -भाभी का ये रिश्ता पिछले 6 साल से चल रहा था, दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का प्लान भी बना लिया था, ऐसे में भाभी और देवर दोनों 12 तारीख़ को घर से भाग गये, इसके बाद वो तीन दिनों तक एक अज्ञात स्थान पर रहे, वहीं देवर ने 3 दिनों के बाद 15 मार्च को अपनी भाभी को घर पर छोड़ दिया. इसके बाद जब महिला को पता चला कि उसके प्रेमी देवर दूसरी लड़की से शादी कर रहा है, तो वह बिना कुछ सोचे समझे देवर के ख़िलाफ़ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने महिला थाने पहुंची।

आपको बता दें कि महिला ने जिस देवर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था वह अविवाहित था और जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी. लेकिन अब मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है,. वहीं पुलिस भी आरोपी देवर की तलाश कर रही है जिसे जल्द से जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button