मनोरंजनवेबसीरिज़

Aspirants वाले संदीप भैया पर अलग से बनाई जाएगी वेब सीरीज, UPSC से पहले की होगी कहानी

2021 में यह शो TVF एस्पायरेंट्स आया था जिसमें मुख्य किरदारों में से एक संदीप भैया ने काफी सुर्खियां बटोरी थी यह सोशल मीडिया पर जमकर चर्चे पर थे हालांकि इनकी कई बातों पर फैंस खूब जमकर प्यार लुटा रहे थे। यह किरदार सनी हिंदूजा के द्वारा निभाया गया था।

अब एक बार फिर से संदीप भैया अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं जल्दी संदीप भैया का किरदार एक बार फिर से एक वेब सीरीज में निभाएंगे।

कुछ इस तरह से होगी नई संदीप भैया की कहानी

TVF एस्पायरेंट्स निर्माता स्पिन ऑफ संदीप भइया एक बार फिर से बनाया जा रहा है। जिसमें 8 एपिसोड्स होंगे जो इस सीरीज में संदीप भइया की पूरी कहानी को दिखाई जाएगी। इसमें वें घटनाएं होंगी जो संदीप भइया को समझदार और सुलझा अपन जैसा बनाया संदीप भइया का निर्देश परिजात जोशी के द्वारा किया जा रहा हैं। सनी ने हाल ही में एक शो के सीक्वल की एस्पायरेंट्स शूटिंग पूरी की है। अब वे स्पिन की तैयारी में जुट गए हैं।

संदीप भैया का नया किरदार

एस्पायरेंट्स में सनी ने संदीप नाम के एक यूपीएससी छात्र का रोल अदा किया था। वें यूपीएससी की परीक्षा कई बार दे चुके होते हैं इस बार उनके पास एक यें आखरी मौका होता है जो लंबे समय से तैयारी करने के बाद पढ़ाई और जिंदगी का एक अच्छा खासा उनके पास अनुभव मौजूद होता है। नई-नई तैयारी करने वाले छात्रों को अन्य जैसी बातें बताते हैं जो शो के मुख्य किरदारों के रूप में संदीप भैया से चला लेते हुए नजर आते हैं संदीप भैया की बातें दर्शकों को खूब भाती हैं उनका दिल छू लेती हैं।

2021 में लांच की गई थी इस ‘एस्पायरेट’

TVF एस्पायरेट कोविड-19 महामारी के दौरान 2021 में इसे रिलीज किया गया था। इसमें तीन दोस्तों के यूपीएससी के सफर की पूरी कहानी है। यह तीनों दोस्त दिल्ली की राजेंद्र नगर की पृष्ठभूमि पर रहते हैं उसी पर आधारित यह पूरी कहानी इर्द-गिर्द घूमती है शो में दिखाया गया है कि कैसे यूपीएससी की तैयारी करते हुए अभिलाष, गुरी,और SK की दोस्ती में उतार-चढ़ाव आता है. कभी एक दूसरे के अजीब दोस्त रहे गए यह लोग यूपीएससी के बाद कैसे अपनी अपनी जिंदगी में बिजी हो जाते हैं।



शो के संगीत को भी काफी दर्शकों के द्वारा पसंद किया गया है



हालांकि इस पूरी वेब सीरीज में गानों का भी एक अलग ही मोड़ है। हर एक गाने अपने माध्यम से एक अलग नई कहानी बुनते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि पूरी वेब सीरीज में गानों का एक अलग ही नजरिया है गाने पूरी वेब सीरीज में समा का माहौल बांध देते हैं।

Related Articles

Back to top button