मनोरंजनवेबसीरिज़

Bold Web Series: बोल्ड सीन्स से भरपूर है ये 5 वेब सीरीज, एक में क्रॉस हुई सारी लिमिट

Bold Web Series: बोल्ड सीन्स से भरपूर है ये 5 वेब सीरीज, एक में क्रॉस हुई सारी लिमिट

यह समय OTT का है। अभी के जमाने में ओटीटी पर एक से बडकर एक वेब सीरिज और फिल्म घर बेटे आराम से देखने को मील जाति है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह के कंटेंट देखने को मील जाते है। लेकीन कुछ वेब सीरीज के कंटेंट इतने बोल्ड होते है के जिन्हें परिवार के साथ देखना खतरे से खाली नहीं है। इस तरह की कंटेंट 18+ होते है। आज हम आपको ऐसे कुछ वेब सीरीज के बारे में बताने वाले जिनका कंटेंट ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दीया है।

मिर्जापुर

अमेजन की यह वेब सीरीज के बारे में कुछ कहने की जरूरत नही है। क्योंकि जितना कहेंगे उतना कम होगा। युवा के बीच सब से ज्यादा फेमस यह वेब सीरीज के 2 पार्ट आ चुके है। इस वेब सीरीज को गलती से फैमिली के साथ देख लिया तो उसने आपका नाता टूट जाएगा। बोल्ड सीन, गाली, दिल दहलाने देने वाले खूब खराबे वाले ऐक्शन सीन सब कुछ इस वेब सीरीज में अपको दिखने को मिल जाएगा। इसकी स्टोरी उतर प्रदेश के मिर्जापुर शहर के माफिया गैंग की है। लोग इसके 3 सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

रसभरी

अमेजन प्राइम के ये वेब सीरीज में स्वरा भास्कर मुख्य क़िरदार मे थी। यह वेब सीरीज सब से बोल्ड वेब सीरीज में से एक है। जिस की कहानी मेरठ के एक स्कूल टीचर मिस सानु की है। जिस के बोल्डनेस के चर्चे हर जगह होते रहते है। इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है।

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

इस वेब सीरीज के अभी तक 3 पार्ट आ चुके है। यह वेब सीरीज बोल्डनेस से भरी है। ओर अमेजन प्राइम पर सब से ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है। इस की स्टोरी चार शहेलियो के बीच की है। सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है. इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे।

मेड इन हैवन

अमेजन प्राइम की यह वेब सीरीज रोमांटिक ड्रामा है। इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन ने सारी हदें पार करदी है।इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे। इस की कहानी एक वैडिंग प्लानर की है। इस वेब सीरीज के क़िरदार एक से बडकर एक है।

चरित्रहीन

जैसा के इस वेब सीरीज के नाम से ही आप जान चुके होगी के यह कितनी बोल्डनेस से भरी होगी।इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें।

Related Articles

Back to top button