बॉलीवुडमनोरंजन

सरेआम सिगरेट पीती हुई दिखाई दी Adipurish की जानकी

सरेआम सिगरेट पीती हुई दिखाई दी Adipurish की जानकी

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनो हर तरफ 16 जून को रिलीज हुईं ’आदिपुरुष’ फिल्म की ट्रोल करते नजर आ रहा है। घटिया डायलॉग और खराब VFX के चलते यह फिल्म ट्रोलर के निशाने पर आ गई है। वही दूसरी तरफ फिल्म में सोता का किरदार निभाने वाली कृति सेनन काफ़ी ज्यादा सुखियों में बनी हुईं है। आदिपुरुष की यह जानकी सिगरेट पी चुकी है और इतना ही नहीं मंदिर में किस भी कर चुकी है। एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुद अपना स्मोकिंग करने का अनुभव भी सांझा किया था।

आदिपुरुष की जानकी ने जब किया था स्मोक

कृति सेनन अपनी खूबसूरती की अलावा अपनी दमदार अभिनय के लिऐ जानी जाति है। कृति ने आदिपुरुष में सीता का सादगीभरा किरदार निभायाकर लोगों को मोहित कर दीया था। वही इन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ बरेली की बर्फी जैसे फिल्म में बिंदास बिट्टी का किरदार भी किरदार निभा चुकी है। इस फिल्म मै उन्हें बिंदास सिगरेट पीते दिखाया गया था।

कृति ने बरेली की बर्फी में स्मोकिंग करते देल लोगो उन्हें काफ़ी ट्रॉल किया था। एक इंटरव्यू में अपने स्मोक करने के अनुभव को शेअर करते हुए कहा के ’में स्मोकिंग नहीं करती में एंटी स्मोकर हु लेकिन मफिल्म के लिऐ मुझे स्मोक करना पड़ा था। पहले बार स्मोक करने पर यह मुझे बिलकुल पसंद नहीं आया। जो स्मोकिंग करते है इन्हें एक ही बार में यह समझ आजाना चाइए के में स्मोक नई करती। हाल ही मे कृति आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तिरूपति बालाजी मंदिर पूजा करने गई थी वहा फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने कृति को गुड बाय किस करने के बाद काफ़ी विवाद हो गया था।

Related Articles

Back to top button