बॉलीवुडमनोरंजन

ढलती उम्र में Malaika Arora ने फिर करवाया ब्रालेस होकर फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

ढलती उम्र में Malaika Arora ने फिर करवाया ब्रालेस होकर फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

बोल्ड एंड बिंदास एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को सुखिर्यो में बने रहने की जैसे आदत सी बन चुकी है। कभी वो अपने बोल्ड अंदाज के वजह से या कभी अपने रिलेशनशीप के चलते सुर्खियो मे बनी रहती है। मलाइक अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों से कब से गायब हो चुकी है। ओर उनके आईटम सॉन्ग भी लंबे वक्त से नही आ रहे है। लेकिन फिर भी मलाइक की फैंस फॉलविंग बढ़ती ही जा रहीं है। उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को लोग काफी पसंद करतें है। अपने ग्लैमर अंदाज और फिटनेस के लिऐ फैमस इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी अलग ही पहचान बना रखी है।

मलाइका अरोरा जब भी कोई इवेंट में जाति है। वहा वह छा जाती है। उनका ग्लैमर लुक हर सबका ध्यान उनकी तरफ खींच देता है। मलायका अरोड़ा के फोटो अक्सर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा ता रहता है। हाल ही में एक बार फिर उनके ग्लैमर अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी कुछ लेटेस्ट फ़ोटो काफी वायरल हो रही है। हर बार की तरह उनका यह ग्लैमर अंदाज़ फैंस के नजरों में बस गया है।

मलाइका अरोड़ा एक लेटेस्ट फोटोज़ की बात करे तो मलाइका ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहने दिख रही हैं. तंग लिबास में मलाइका के हुस्न का कोना कोना लोगों के दिलों में खलबली मचा रहा है. उस पर मलाइका की अदा के भी क्या कहने। तस्वीर से कहर ढाने वालीं मलाइका इस बार भी हुस्न की बिजलियां गिरा गईं. देखने वाले दिल थामे ही रह गए तो जिनके दिल थोड़े संभले उन्होंने सोशल मीडिया पर ही हसीना की तारीफों के पुल बांध दिए. किसी ने उन्हें हॉट कह डाला तो किसी ने ब्यूटीफुल।

Related Articles

Back to top button