बॉलीवुडमनोरंजन

दूसरी बार मम्मी बनने जा रही है Alia Bhatt ? सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा 2.0

Alia Bhatt Is Second Time Pregnency Update: बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। उनकी बेटी अभी लगभग 8 महीने की ही हुई है. इसी बीच एक बार फिर से आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर आग तरह फैलती जा रही है। बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। शादी की करीब 7 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने एक बेबी को जन्म देकर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर जमकर खबरें वायरल हुई कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। हालांकि इस बारे में कभी भी आलिया या रणबीर की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गयी।




कैप्शन में ‘2.0’ लिखा

इसी बीच इनकी पर्सनल लाइफ एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आलिया भट्ट अपना बेबी पंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस ने दो फूल पकड़े हुए है और कैप्शन में ‘2.0’ लिखा है।



दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियां

दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंटरनेट पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की दूसरी प्रेगनेंसी की खबरें पूरी तरह फर्जी हैं। एक्ट्रेस ने ये दो फूल वाली तस्वीर काफी समय पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जो अब वायरल हो रही है। वही बेबी पंप फ्लॉन्ट वाली वीडियो भी इनकी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है। फिलहाल आलिया प्रेग्नेंट नहीं है और अपने आगामी फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है।

Related Articles

Back to top button