मध्य प्रदेश

मिथुन को पकड़ने गई एमपी पुलिस टीम पर कुल्हाड़ी से हमला, 3 पुलिस कर्मी घायल

मिथुन नामक जालसाज को पकड़े गई पुलिस टीम पर उसके घर वालों ने हमला बोल दिए और इस घटना में एसआई समेत तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना एमपी के बैतूल जिला अंतर्गत बोरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार के रात की बताई जा रही है। घायल पुलिस कर्मियों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल पहुचे पुलिस कप्तान

पुलिस टीम पर हुए हमलें की जानकारी लगते ही पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी अस्पताल पहुचे और घायल पुलिस कर्मियों से उनके स्वास्थ की जानकारी लेने के साथ ही घटना के सबंध में पूछताछ की है। वही हमलाबर आरोपियों की तलाष करने के लिए पुलिस बल भेजा गया है। जिससे आरोपियों की गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा सकें।

यह था मामला

पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताए कि बोरदही थाना क्षेत्र के मांडई गांव निवासी मिथुन के खिलाफ ट्रैक्टर फाइनेंस में जालसाजी का अपराध दर्ज है। जिसके चलते बोरदही टीआई मुकेश ठाकुर अपनी टीम के साथ मांडई गांव आरोपी मिथुन को ट्रैक्टर फाइनेंस के मामले में पकड़ने गए थे।

कुल्हाड़ी और लाठी-ड़डों से हमला

बताया जाता है कि आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर मिथुन और उसके भाई और परिवार अन्य सदस्यों ने मिलकर कुल्हाड़ी और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस के हमले में एसआई मुकेश ठाकुर का सिर फट गया है जबकि अन्य पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं।

Related Articles

Back to top button