बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 7: बुरे हाल में आई प्रभास और कृति की आदिपुरुष, पैसे डूबने तक की नौमत

फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में जब दस्तक दी थी तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए नजर आ रही थी। हालांकि जैसे जैसे दिन आगे की ओर बढ़ते गए वैसे वैसे ही फिल्म विवादों की और गिरती गई आदिपुरुष के डायलॉग और से छेड़छाड़ ने फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बैकअप जैसी नौबत लाखन का कर दी गई है। परंतु आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 दिन में भी लगा दी गई है अपने बजट से काफी दूर है। हालांकि जिसके चलते फिल्म लॉक होने की ज्यादा आशंका लगाई जा रही है।

कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदि पुरुष एक बड़े बजट से तैयार की गई है हालांकि इसकी एडवांस बुकिंग ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था प्लीज होने के बाद से आदिपुरुष कलेक्शन के हर रिकॉर्ड को तोड़ती भी दिखाई दे रही थी हालांकि ओपनिंग के बाद मैं रिकॉर्ड हालांकि फिल्म में रिकॉर्ड तो बना लिया है परंतु फिल्म को सांसो करो रुपए का बजट छूना उतना ही मुश्किल है फिल्म दिन-प्रतिदिन कमाई के स्तर गिर दी जा रही है ऐसे में आशंका लगाई जा रही हैं कि फिल्म अपने बजट को भी निकाल ले तो वही बहुत है।

बॉस ऑफिस पर सातवां दिन रहा कुछ ऐसा

प्रेम आदि पुरुष ने एक हफ्ते की बुकिंग करीब 18 पॉइंट 5 लाख रुपए थी परंतु 3 दिन के बाद ही सारे टिकट कैंसिल हो गई वहीं टिकट के दाम भी कम कर दिए गए हैं। परंतु दर्शकों के दिल में दिन प्रतिदिन नाराजगी बढ़ती जा रही हैं। फिल्म का कलेक्शन लगातार घटता जा रहा है। सातवें दिन फिल्म की कमाई में 90% तक की गिरावट आ गई। पहले दिन फिल्म ने 86.75 करोड़ का बिजनेस किया था. और वही दूसरे दिन फिल्म ने 65.25 करोड़ के तीसरे दिन 69.1 करोड रुपये का बिजनेस किया। चौथी और पांचवी दिन 16 करोड़ और 10.7 करोड़ का बिजनेस किया । छठे दिन 7.25 करोड़ का बिजनेस किया और 7 दिन फिल्म लगभग 5 करोड़ का आंकड़ा भी ना छू सकी। यानी कि 85 से सीधे सातवें दिन फिल्म पांच करोड़ पर आ गिरी।

Related Articles

Back to top button