टेलीविजनमनोरंजन

Dipika Kakkar शादी के 5 साल बाद बनी मां, बेटे को दिया जन्म

Dipika Kakkar शादी के 5 साल बाद बनी मां, बेटे को दिया जन्म

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री ओर ’ससुराल सिमर का’ सीरियल से घर घर फैमस हो चुकी दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहिम के घर खुसियों से भर गया है क्योंकि शादी के 5 साल बाद दोनो माता पिता बन गए है। 21 जून की सुबह को दीपिका कक्कड़ ने प्यारे से बेटे को जन्म दीया है। हाल की यह प्री मैच्योर डिलीवरी हुई है। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दे कर अपने फैन्स के साथ अपनी ख़ुशी शेयर करते हुऐ लिखा है घबराने के कोई बात नही वो और बच्चा दोनों ठिक है।

20 जून दीपिका के पति यानी के सोहेंब का जन्म दिन था जिसे दीपिका के बड़े अच्छे से सेलिब्रेट किया था और इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ फोटो भी शेअर की थी। जिसमे ये कपल स्पेशल डिजाइन केक के साथ दिखे थे. लेकिन उन्हें तब नहीं पता था कि अगले ही दिन उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा मिलने वाला है. उनके जन्मदिन की अगली ही सुबह दीपिका ने प्यारे से बेटे को जन्म दे दिया है.।

दीपिका और सोहेब की लव स्टोरी टीवी सीरियल ’ससुराल सिमर का ’ के सेट से शूरु हुई थी। इस सीरियल में दोनो एक दुसरे के अपोजिट मुख्य क़िरदार में थे। लेकिन उस समय दीपिका शादिशुदा थी और उसकी जीवन में काफी परेशानियां चल रही थी। सोहेब कब दीपिका कक्कड़ के सहारा बन गए और दीपिका ने अपने पति को तलाक लेकर धर्म परिवर्तन कर के सोहेब से शादी करली। दीपिका ओर सोहीब की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है और सोशल मीडिया पर दोनों की अच्छी फैंस फोलोइंग है।

Related Articles

Back to top button