बॉलीवुडमनोरंजन

छोटी सी ड्रेस पहनकर बाहर घूमने निकली नोरा फतेही, कैमरे के सामने दिए तरह तरह के पोज

छोटी सी ड्रेस पहनकर बाहर घूमने निकली नोरा फतेही, कैमरे के सामने दिए तरह तरह के पोज

डांसिंग क्वीन से पहचाने जाने वाली ग्लैमर एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस के साथ साथ अपने ग्लैमर लुक्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। आइए दिन नोरा के फोटोज सोसल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाते रहते है। अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग रखने वाली नोरा की गिनती बॉलीवुड के सब से खूबसूरत अभिनेत्री में होती है। उनके लुक्स और डांसिंग मूव के लाखो लोग दीवाने है। नोरा का कैजुअल लुक्स भी कई बार कैमरे में क़ैद हो जाता है।

हाल ही में नोरा हॉट लुक्स सोसल मीडिया पर काफी आग लगा रहा है। इनका लुक्स देखे हर किसी की आंखे फटी की फटी रह गई। इस लुक्स में नोरा अपनी फिट बॉडी के साथ साथ अपने हॉट लुक्स से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। नोरा ने अंधेरी रातों में डार्क ब्लैक कलर का आउटफिट पहने स्पोर्ट किया गया। नोरा ने एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर के गाउन को ब्रालेस होके पहना हुआ था। नोरा के यह अंदाज़ लोगो के आंखो में बस गया। ओर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल गया।

नोरा फतेही के बॉलीवुड करियर काफी छोटा है। उन्हों ने फिल्म में लीड रोल से ज्यादा आइटम सॉन्ग किए है। बहुत कम वक्त में नोरा ने सफ़लता अपने सर की है। नोरा वर्क फ्रंट की अगर बात करे तो। नोरा की पिछली फिल्म ’थैंक गोड’ थी जिसमे वो अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आई थी। अब नोरा 100% फिल्म में नज़र आने वाली है जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा नोरा कही वीडियो एलबम में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button