बॉलीवुडमनोरंजन

Lust Stories 2 Trailer: लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, तम्मन्ना भाटिया का दिखा नया अंदाज

Lust Stories 2 Trailer: लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, तम्मन्ना भाटिया का दिखा नया अंदाज

बॉलीवुड की काफी सुर्खियो में रह चुकी ’Lust stories’ फिल्म सी 2018 में रीलीज हुई थी। इस फिल्म में 4 अलग अलग कहानियां दिखाई गई थी। इस फिल्म की स्टोरी और बेहद बोल्ड सीन्स के चलते ये काफी चर्चा थी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, भूमि पेडकर, नेहा धूपिया, राधिका आप्टे ओर विक्की कौशल जिसे स्टार्ट मुख्य क़िरदार में थे। फिल्म में कियारा आडवाणी ओर भूमि पेड़कर का ग्लैमर और बिंदास अंदाज़ देख लोग का मुंह खुला का खुला ही रह गया था।

Lust stories’ के रिलीज के 4 साल बाद अब इस फिल्म का दुसरा सीजन यानि की Lust stories सन 2 अलग कहानी ओर ग्लेमर का तड़का लगाने के लिए रिलीज़ होने वाली है। लेकिन इसे बार फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नई होगी। हाल ही में ’Lust stories 2 का ट्रेलर रिलीज हो हो गया है। एक नए स्टार कास्ट और नई कहानी के साथ एक बार फिर Lust stories 2 दर्शको का मनोरंजन करेगे। इस फिल्म में एस बार काजोल, तमन्ना भाटिया, डिंपल कपाड़िया, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, विजय वर्मा किसे कलाकार नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लागा सकते हैं इस बार यह फिल्म पहले से ज्यादा बोल्ड होगी।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। लंबे इतंजार के बाद अब Lust stories 2 रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देख के यह अंदाजा लगा सकतें है के। इस बार फिल्म की कहानी पहले से ज्यादा बोल्ड होगी। ट्रेलर में तमन्ना भाटिया का ग्लेमर अंदाज़ देख के लॉग हैरान रह गईं। इस फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा भी उनके साथ नजर आने वाले है। ट्रेलर देख के लग रहा है के दोनो की बीच काफी इंटमेटेड सिन होगे। बता दे Lust stories 2 29 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button