बॉलीवुडमनोरंजन

Bawaal Cast and OTT Release Date: सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी जान्हवी कपूर और वरुण धवन की नई फिल्म बवाल

Bawaal Cast and OTT Release Date: सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी जान्हवी कपूर और वरुण धवन की नई फिल्म बवाल

इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कही सारी फिल्मे रिलीज हो चुके है। ओर जून महीने में तो 10 से भाई ज्यादा फिल्में अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज की गई थी। ओर आगे भी यह सिलसिला बरकरार रहेगा क्योंकि एक और बड़ी फिल्म का ऐलान कर दिया गया है जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ’बवाल’ भी थियेटर को छोड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की यह फिल्म की चर्चा कहीं समय से सुने को मील रही है। आखिरकार इस फिल्म का पोस्टर के साथ साथ इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

कुछ समय पहले ख़बर थी की ’बवाल’ फिल्म को थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फ़ैसला लिया है। एसके अलावा फिल्म को तीन महीने के अंदर ही रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को नितीश तिवारी ने निर्देश किया है। बता दें इस फिल्म को पहले 7 अप्रिल 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज करने का फ़ैसला किया था। लेकिन अब 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

बवाल’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने फिल्म को अपने दिल के करीब बताया है। रोमांटिक फिल्म ‘बवाल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसे जुलाई में 200 से अधिक देशों के लिए ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। मूवी में पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button