बड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP News: सिवनी में पति ने पत्नी को दिया ट्रिपल तलाक, महिला के पुलिस में शिकायत करने पर पति ने बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के सिवनी से बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल सिवनी में कोतवाली थाने के अंतर्गत नया मोहल्ला इलाके में पति द्वारा नवविवाहिता पत्नी को ट्रिपल तलाक देने का मामला हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार नवविवाहिता की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। खबर के अनुसार कुछ दिन पहले बैंगलोर निवासी पति समीर खान ने अचानक घरेलू विवाद के कारण पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया।

पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 28 साल की पीड़ित महिला रुखसार ने घटना की शिकायत महिला थाने में दर्ज करवाई। पत्नी ने पुलिस शिकायत में बताया कि पति द्वारा पत्नी के साथ बेरहमी से पिटाई की गई। वहीं मारपीट में पत्नी गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि घटना के बाद पत्नी को जिला अस्पताल सिवनी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। पत्नी का इजाल वहां जारी है। दूसरी तरप सूचना के आधार पर पुलिस मारपीट की घटना की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला ने पुलिस से पति के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं सिवनी एसडीओपी इस घटना के संबंध में बताया कि सिवनी की महिला थाने में घटना के संबंध में जिला अस्पताल से पुलिस सूचना मिली। वहीं सूचना के आधार पर पुलिस महिला थाने से जांच अधिकारी द्वारा प्रकरण की जांच शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद ही पूरी बात सामने आ पाएगी। वहीं उसी आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। बता दें कि आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button