मनोरंजन

Katrina Kaif का छलका दर्द बताया Vicky Kaushal सुबह होते ही करने लगते हैं ये एक्ट्रेस हो चुकी हैं परेशान

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है। साल 2021 में इन्होंने शादी की थी और तब से ये हमेशा एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं। विक्की और कैटरीना दोनों ही काफी केयरिंग है और ये एक-दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं। हालांकि अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने विक्की को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिस सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल कैटरीना ने कुछ ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर सबको यही लगने लगा है कि विक्की और कैटरीना के बीच में मनमुटाव होने लगा है।




दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया है कि विक्की कौशल सुबह के वक्त उन्हें समय नहीं देते है, इतना ही नहीं बल्कि वह सुबह को उनका चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते हैं। जब एक्ट्रेस ने यह बात बताई तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ, क्योंकि सभी जानते हैं कि विक्की कौशल ऐसे बिल्कुल भी नहीं है, वे काफी केयरिंग है और कभी भी ऐसा नहीं कर सकते।




हालांकि जब फैंस ने इसके पीछे की वजह जानी तो वह हैरान रह गए। दरअसल विक्की सुबह लेट तक सोना पसंद करते हैं, वही कैटरीना सुबह जल्दी उठ जाती है और उठते ही वह लगातार बातें करती रहती है, जिसकी वजह से ही विक्की उनसे दूर भागने लगते हैं। जब ये सच्चाई सबके सामने आई तो इसे सुनकर लोग इस जोड़ी की तारीफ करने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button