बॉलीवुडमनोरंजन

पुष्पा स्टार Allu Arjun अचानक पहुंचे हॉस्पिटल, फैंस हुए परेशान जानिए मामला

पुष्पा स्टार Allu Arjun अचानक पहुंचे हॉस्पिटल, फैंस हुए परेशान जानिए मामला

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना माता पिता बन गए है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण की पत्नी उपासना ने 20 जून के दिन नन्ही परी जो जन्म दिया है। शादी के 11 साल बाद राम चरण और उपासना माता पिता बने है। हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में उपासना ने बच्ची को जन्म दीया और दोनो स्वस्थ है। जैस ही यह ख़बर वायरल हुई। राम चरण के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के द्वार बधाई दे रहे है।

इसी बीच पुष्णा फेम यानि कि अल्लू अर्जून अपने दोस्त राम चरण और उपासना को मिलने अपनी पत्नी के साथ हॉस्पिटल पहुंचे। हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल के बाहर अल्लू अर्जून को उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ कैजुअल लुक में स्पोर्ट किया गया। अल्लू अर्जून ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और डेनिम जीन्स पहना हुआ था वही उनकी पत्नि स्नेहा ने पिंक कलर की टीशर्ट और डेनिम ट्राउज़र में हॉस्टिपल पहुंचीं।

वही राम चरण के पिता ओर नन्ही परी के दादा चिरंजीवी अपनी पोति को देखने हॉस्पिटल पहुंचे यह वह काफी भावुक नजर आए। राम चरण की बेटी ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेटी में जन्म लिया है. अभी तक एक्टर की बेटी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है अब फैंस को नन्ही परी की तस्वीर का इंतज़ार है.। राम चरण और उपसना ने साल 2012 में शादी की थी. शादी के 11 साल बाद उनके घर में बेटी ने जन्म लिया है. हाल ही में कपल ने अपनी 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी

Related Articles

Back to top button