बॉलीवुडमनोरंजन

Swara Bhaskar ने एयरपोर्ट पर फ्लांट किया बेबी बंप, पति फहद अहमद को सबके सामने किया किस

Swara Bhaskar ने एयरपोर्ट पर फ्लांट किया बेबी बंप, पति फहद अहमद को सबके सामने किया किस

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को उमके पति फहद अहमद के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहा स्वरा को ब्लैक कलर के मिनी ड्रेस में बेबी बम को फ्लॉन्ट करती देखा गया। शनिवार के दिन स्वरा को पति के साथ एयरपोर्ट पर ब्लैक आउट में देखा गया। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप काफी क्यूट लग रहा था। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले स्वरा ने अपने पति को गालों पर किस किया और दोनो एक दुसरे के गले मिले।

स्वरा ब्लैक बॉडीकॉन मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ड्रेस के साथ स्नीकर्स पहना हुआ था।वहीं फहद ब्लैक शर्ट,वाइट पैंट्स और सनग्लासेज में नजर आए। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहिले स्वरा ने पेपराजी को कैमरे के सामने बेबी बंप के साथ पोज देते नजर आईं। स्वरा अक्टूबर में बच्चे को जन्म देंगी. स्वरा और फहाद दोनों इस नई जर्नी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस ही साल 16 फ़रवरी को फहद अहमद से शादी का करने वाली है। स्वरा ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया माध्यम से लोगो की दी थी। उन्होंने इस साल जनवरी में कोर्ट में अपनी शादी रजिस्टर करवा ली थी. इसके बाद मार्च में उन्होंने धूमधाम से शादी की। अब शादी के 4 महीने के बाद 6 जून को स्वरा ने अपने पति फहद अहमद के साथ बेबी बंप दिखाते हुए कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेअर करते हुऐ अपनी प्रैग्नेंसी का ऐलान किया था।

Related Articles

Back to top button