बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 5: मंगलवार को और भी बुरे हाल में दिखी आदिपुरुष, फ्लॉप होती दिख रही फिल्म


भारतीय सिनेमा जगत के इतिहास की सबसे महंगी फिल्मों में से एक आदि पुरुष का पहला मंगलवार उसके लिए मंगलमय नहीं रहा हालांकि फिल्म का कलेक्शन जल्द ही ढाई के नीचे देखने को मिल सकता है हालांकि फिल्म सोमवार की कमाई के मुताबिक कुछ आंकड़े शाम तक के आए हैं फिल्म असली कमाई उससे कहीं कम हुई है जो कि फिल्म के लिए रिलीज का पहला हफ्ता का यह निर्णायक साबित हुआ है हालांकि मंगलवार की कमाई को मिलाकर फिल्म के रिलीज के पांचवे दिन कि कमाई 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाई है। फिल्म की लागत को देखते हुए यह कमाई उसके लिए असंतोषजनक होगी।



मंगलवार को भी नहीं कर सकी कमाल

फिल्म आदि पुरुष लगभग 600 करोड़ रुपये की लागत से तैयार की गई बाल्मीकि रामायण से प्रेरित फिल्म आदि पुरुष अपने पहले मंडे टेस्ट में बुरी तरह से फ्लॉप होती हुई दिखाई दी. फिल्म का कलेक्शन रिलीज के चौथे दिन के अंतिम आंकड़े के अनुसार रविवार के मुकाबले 76% से भी ज्यादा कम है हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग की रफ्तार भी कम होती जा रही है अब फिल्म का कलेक्शन पूरी तरह से रुक सा गया है बुकिंग की तरफ से शिकायत नजर आ रही है मंगलवार के शुरुआती आंकड़े काफी असंतोषजनक दिखाई दिए।

फिल्म आदिपुरुष ने सोमवार को सिर्फ 16 करोड़ की कमाई


फिल्म आदिपुरुष शुरुआत से ही विवादों में गिरी हुई थी इसकी रिलीज डेट बढ़ाने के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दिन प्रतिदिन विवादों की ओर बढ़ती जा रही है फिल्म के डायलॉग किरदार को देखकर फैंस के मन में गुस्सा पनप रहा है। उसको देखते भी दिन-प्रतिदिन आदिपुरुष के कारोबार मैं भी असर दिख रहा है। सोमवार के अंतिम आंकड़े के मुताबिक आदिपुरुष ने 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। हालांकि इसके हिंदी संस्करण की कमाई 8.50 करोड़ की कमाई 6.90 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की गई। दिन प्रतिदिन कमाई की औसत कम होती जा रही है. मंगलवार के अनुसार फिल्म मुश्किलों में जा रही है।

Related Articles

Back to top button