मनोरंजन

सनी देओल के सामने बहु Drisha Acharya ने Karan Deol को किया किश, ससुर सनी देओल भी गए शरमा

देओल परिवार में इन दिनों शादी का माहौल है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के लड़के करण देओल की हाल ही में शादी हुई है, इस खुशी में मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। पार्टी में देओल परिवार के सभी सदस्यों ने जमकर डांस किया। सनी देओल से लेकर बॉबी देओल तक पार्टी में हर किसी ने डांस किया। इस दौरान मशहूर सिंगर सोनू निगम ने महफिल जमाने के लिए एक से बढ़कर एक नए गाने गाए, करण देओल और दिशा आचार्य सहित पूरी फैमिली में डांस किया है। सोनू निगम ने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे’ गाना गाया, जिस पर बॉबी देओल और उनकी पत्नी और लड़के के साथ-साथ सनी देओल और उनकी पत्नी ने भी डांस किया।


करण देओल अपनी पत्नी दिशा आचार्य को सबके सामने किस करते हुए भी नजर आए

हालांकि इस दौरान करण देओल अपनी पत्नी दिशा आचार्य को सबके सामने किस करते हुए भी नजर आए। बता दे करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में उनके दादा धर्मेंद्र ने भी डांस किया। करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं ने शिरकत की।



साल 2019 में रोमांस, ड्रामा फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा

बता दे करण देओल ने बॉलीवुड में दो फिल्मों में काम किया है लेकिन यह वहां कुछ खास कमाल नहीं कर पाए इनकी दोनों ही फिल्म एवरेज साबित हुई। बता दे उन्होंने साल 2019 में रोमांस, ड्रामा फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि उनके पिता सनी देओल ही थे, 30 करोड़ रुपये के बजट से बनी ये फिल्म केवल 10 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई।

Related Articles

Back to top button