टेलीविजनमनोरंजन

Meet Serial Today Written Update: सुमित के पीछे होगा नया पंगा शुरू, मीत हुड्डा की बेटी आई सामने

Meet Serial Today Written Update: टेलीविजन सीरियल ‘मीत’ में इन दिनों चारों तरफ उथल-पुथल मची हुई है, सीरियल में रोज कुछ ना कुछ कांड होता नजर आ रहा है। इसके आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाले हैं। मीत 20 जून 2023 के एपिसोड में आप देखेंगे कि मीत हुड्डा की बेटी सुमित बड़ी हो चुकी है.


वो अपनी लाइफ को अपने तरीकों से जीना चाहती है। बता दे सुमित अब जल्द ही अपनी लव लाइफ भी शुरू करने जा रही है।


वही मीत का लड़का और सुमित का भाई चीकू भी अब बड़ा हो गया है और वह भी एक लड़की को पसंद करने लगा है। चीकू एक लड़की से प्यार करता है और वह उसे इंप्रेस करने के लिए नए-नए तरीके ट्राई करता हुआ नजर आने वाला है।


सुमित और चीकू के बीच में काफी अच्छी बाँडिंग है और सुमित को अपने भाई चीकू पर पूरा गर्व है, वही चीकू सुमित से कहता है कि मेरे होते हुए सुमित को किसी भी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। जब तक मैं हूं तब तक सुमित को किसी तरह की दिक्कत नहीं होने दूंगा।


जब सुमित अपनी लव लाइफ शुरू करेगी तो सीरियल में नए नए तरह के पंगे देखने को मिलेंगे। जहां एक तरफ सुमित को उसके परिवार के कुछ सदस्य पूरी तरह से सपोर्ट करते है, तो वही उसके परिवार में कुछ ऐसे सदस्य भी हैं.


जो हमेशा उसके खिलाफ रहते हैं। ऐसे में जब सुमित अपनी लव लाइव शुरू करेगी तो उसके प्रति उसके परिवार का कैसा बर्ताव होगा ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। बता दे मीत सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे ज़ी टीवी पर आता है।

Related Articles

Back to top button