टेलीविजनमनोरंजन

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची की हुई मुंह दिखाई, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update 20 June: मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। इसके 20 जून 2023 के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षय और प्राची की शादी हो गई है और प्राची अब गृह प्रवेश करने के लिए तैयार है। अशोक प्राची को खुश करने की कोशिश करता है और विशाखा के निर्देशों का पालन करते हुए उसे जल्दी से सभी रीति-रिवाज करने के लिए कहता है ताकि वे उसे घर के अंदर ले जा सकें।


विशाखा प्राची को कुमकुम की थाल में पैर रखकर हॉल में अपनी छाप छोड़ते हुए घर में प्रवेश करने के लिए कहती है। इस दौरान अक्षय मजबूती से प्राची का हाथ पकड़कर उसे कदम बढ़ाने के लिए कहता है। इसके बाद प्राची कुमकुम थाल में अपने पैर रखकर पूरे हॉल में लाल रंग की छाप छोड़ते हुए गृह प्रवेश कर लेती है।


एक-एक करके प्राची को मुंह दिखाई के लिए उपहार देते हैं

परिवार के सभी सदस्य एक साथ खड़े होते हैं, और एक-एक करके प्राची को मुंह दिखाई के लिए उपहार देते हैं। इसके बाद अशोक, मंदीप और विशाखा प्राची को उसकी मुह-दिखाई रस्म के लिए गिफ्ट देते हैं और प्राची उनसे आशीर्वाद मांगती है। अशोक अक्षय से प्राची को उसके कमरे में ले जाने के लिए कहता है, हालांकि विशाखा दिव्या से प्राची को अक्षय के कमरे में ले जाने के लिए कह देती है।

Related Articles

Back to top button