बॉलीवुडभोजपुरीमनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर आई सामने

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर आई सामने

भोजपुरी इंडिस्ट्री की हॉट सेंसेसन मोनालिसा का नाम सुनते ही लोगो के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। मोनालिसा अपने ग्लैमर अंदाज के चलते हमेशा सुर्खिया बटोरती रहतीं है। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के सुरस्टार अभिनेत्री है। उन्होंने एक से बडकर एक सुपरहिट फिल्मों मे काम किया है। मोनालिसा ने टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों तक अपना ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। इसके आलावा मोनालिसा कही रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है। वह बिग बॉस 10 मे भी नज़र आ चुकी है। मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, तामिल, ओड़िया और कन्नड़ फिल्मों मे भी काम किया है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वह अपने बोल्ड फ़ोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। जिसे देखे लोगों के दिलों की धड़कने बड़ जाती है। मोनालिसा ने हाल ही इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोस शेयर किया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस अनके फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे। उनका ग्लैमर अंदाज सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है।

लेटेस्ट फोटा की बात करे तो मोनालिसा ने मरून कलर का गाउन पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ हेयर बांध रखे हैं और एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस ने यूजर्स को लट्टू बना दिया है और वे कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट इमोजी की बारिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button