मनोरंजनवेबसीरिज़

Ullu App New Web Series Tohfa: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, पति को धोखा देकर दोस्त के साथ

Ullu App New Web Series Tohfa: उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, पति को धोखा देकर दोस्त के साथ

ओटीटी प्लेटफॉर्म ’ullu app’ अपने बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट के लिए काफ़ी फैमस है। कुछ समय पहले उल्लु एप की ’तोहफ़ा’ वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया था। दर्शको द्वारा इस वैब सीरीज को काफी पसंद किया गया था। अब इस वैब सीरीज का दूसरा पार्ट यानी की ’तोहफा 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह वेब सीरीज 20 जून को उल्लू एप पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर

देख के यह अंदाजा लगाया जा सकता है के वेब सीरीज की स्टोरी ग्रामीण परिवेश की है। तोहफा’ की कहानी एक ऐसी महिला की है, जिसका पति ऑफिस के काम की वजह से दूर शहर में रहता है। वह पत्नी के लिए अपने दोस्त के।

इस बार दुसरे पार्ट की स्टोरी में जब महिला बाजार से घर लौटती है तो उसका ससुर उसे बताता है कि शहर से उसके पति का एक दोस्त आया है, तो उस महिला के मन में हजारों आकांक्षाएं और उम्मीदें हिलौरे मारने लगती हैं। वह उस आदमी को घर पर चाय के लिए बुलाती है। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है। और वो यह कि महिला के पति का दोस्त सिर्फ उसी पर फिदा नहीं है, बल्कि वह दोस्त की साली की तरफ भी आकर्षित हो जाता है। उसे समझ नहीं आता कि किसे अपनाए और किसे नहीं। लेकिन इस विचार को परे रख वह दोनों महिलाओं के साथ आनंद उठाता है।

तोहफा’ का पहला पार्ट 13 जून को उल्लू ऐप पर रिलीज हुआ था, और अब दूसरा पार्ट तैयार है। इसमें शायना खत्री, लीना सिंह और ताराकेश चौहान लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button