बॉलीवुडमनोरंजन

किसिंग सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे ये स्टार्स, कट बोलने के बाद भी लगातार करते रहे किश

किसिंग सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे ये स्टार्स, कर बोलने के बाद भी लगातार करते रहे किश

बॉलीवुड की फिल्मों में किसिंग सीन अब आम बात हो चुकी है। वो दौर अलग था जब फिल्मों में किसिंग सीन देने की हिम्मत बहुत कम अभिनेत्रियों में थी। बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी फिल्मे है जिस मे बोल्ड और किसिंग सीन भर भर के दीए गए है। ऐसे कहीं स्टार्ट्स है जो किसिंग सीन करते समय खुद को कंट्रोल नहीं कर सके और जब डायरेक्टर कट बोला फिर भी वो नहीं रुके। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने वाले है। जिन्होने खुद पे अपना कंट्रोल खो दिया और बहक गए।

रनबीर कपूर –एवलिन शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम कहे जानें वाले रणबीर कपूर और हॉट एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की बीच फिल्म ये जवानी है दीवानी फिल्म में किसिंग सीन करना था। जब फिल्म डायरेक्ट ने कट बोला फिर भी रनवीर एवलिन को किस करतेरहे

रूसलान मुमताज –चेतना

रूसलान मुमताज और चेतना फिल्म आई डोन्ट लव यू में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। इन सीन्स को फिल्माने के दौरान दोनों बेकाबू हो गए थे।

दीपिका पादुकोण –रणवीर सिंह

बॉलीवुड की सब से हिट जोड़ी कहीं जाने वाली दीपिका रणवीर की फिल्म ’राम लीला’ तो हर किसी को याद होगी। इस फिल्म मै दोनों के बीच कहीं बोल्ड सीन और किसिंग सीन है। इस फिल्म के दौरान रणवीर और दीपिका एक दुसरे को डेट कर रहे थे। सायद यही वज़ह के चलते जब डायरेक्टर ने कट बोला फिर भी दोनों एक दुसरे को किस करते रहे।

जैकलीन फर्नाडीज –सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री जैकलीन ओर हैंडसम अभिनेता सिद्धार्थ की फिल्म ए जेन्टलमैन में भी एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे में खो गए थे।

Related Articles

Back to top button