बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Marriage: आखिरकार बॉलीवुड सितारे क्यों करते हैं दिन में शादी, जाने इसके पीछे की कहानी

अक्सर बॉलीवुड सुपरस्टार दिन में ही शादी करते हैं जैसे कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा डूबते हुए सूरज की रोशनी के बीच उन्होंने शादी की रस्में सारे निभाई हालांकि इसके पीछे की वजह कोई खास परंपरा या रीति रिवाज है आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है।

आपने अक्सर देखा होगा कि अधिकतर सेलिब्रिटी रात में नहीं दिन में शादी करना पसंद करते हैं आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार कपल्स डूबते हुए। सूरज की रोशनी में ही शादी करते हैं ताकि उनकी वेडिंग फोटो बेहतरीन आ सके जी हां दवा किया गया है कि डूबते हुए सूरज की धीमी रोशनी जब चेहरे पर पड़ती है तो नजारा कुछ और देखने को मिलता है बॉलीवुड स्टार इस रोशनी को मद्देनजर रखते हुए।

कैटरीना और विकी कौशल भी बंदे थे दिन में शादी के बंधन में।

बॉलीवुड के सितारे विकी कौशल कैटरीना कैफ ने भी 9 सितंबर 2021 को लगभग 3:30 बजे शादी के बंधन में बंदे थे हालांकि जब कपल की वेडिंग फोटो सामने आई तो हर कोई उन्हें देखने को मजबूर हो गया।

आलिया रणबीर ने भी कि दिन में शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मैं भी 14 अप्रैल 2022 को शाम 4 से 5के बीच में उन्होंने सात फेरे लिए और वे शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए उनकी फोटोस भी फैंस देखकर खूब उत्साहित हुए।

Related Articles

Back to top button