टेलीविजनमनोरंजन

Anupama 19th June Written Update: डिंपल ने लोगो का घर में रहना किया मुश्किल, क्या अनुज के साथ सारे रिश्ते खत्म करके अनुपमा चली जाएगी अमरीका

Anupama 19th June Written Update: स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ में रोज नए-नए करनामे देखने को मिल रहे हैं। इस नाटक में इन दिनों जहां डिंपल ने घर में रहना हराम कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। डिंपल शाह हाउस में छोटी-छोटी बातों पर ड्रामा कर रही है जिससे हर कोई परेशान हो गया है, वहीं अब घर में पाखी की भी एंट्री हो गई है।


पाखी भी किसी से कम नहीं है वह डिंपल के हर बदतमीजी का जवाब देना जानती है। ऐसे में ननंद और भाभी की लड़ाई दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। नंद-भाभी के बीच हो रही नोक ये झोंक दर्शकों को बांधकर रखने में कामयाब होती दिखाई दे रही है। दर्शक इसके अगले एपिसोडों को देखने के लिए काफी उत्साहिक है।


अब आपको अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा से माफी मांगेगा, लेकिन अनुपमा उसे समझाएगी कि उसमें उसकी कोई गलती नहीं थी, क्योंकि माया दिमागी तोर से बीमार है।


वहीं अनुपमा ने अपना मन बना लिया है कि इस बार वह किसी के लिए भी नहीं रुकेगी और अपने सपने के बीच में किसी को नहीं आने देगी। इसके लिए वह अनुज के साथ भी दुरिया बनाना शुरू कर देगी। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा अमरीका जाने से पहले अनुज के साथ अपने सभी रिश्ते खत्म कर देगी या फिर अमेरिका से वापस आने के बाद उसके साथ अपनी जिंदगी बिताएगी। हालांकि इन सब बातों का खुलासा तो अनुपमा के अगले एपिसोड में ही होगा।

Related Articles

Back to top button