बॉलीवुडमनोरंजन

Drisha Acharya: जानिए कौन Dhamendra की नई बहू दिशा आचार्य, रीति रिवाज के साथ हुई शादी

Drisha Acharya: जानिए कौन Dhamendra की नई बहू दिशा आचार्य, रीति रिवाज के साथ हुई शादी

इन दिनों बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेद्र के लाडले पोते करण देओल की शादी की चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे है। सनी देओल लेटे करण देओल कही समय से फिल्म निर्माता बिमल रॉय की ग्रेट ग्रांड डॉटर दिशा आचार्या को डेट कर रहें थे। 12 जून दोनों का रोका हुआ और 18 जून दोनों ने करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। करण और दिशा के शादी की सारी रस्मो की फोटोज़ सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है।

करण और दीशा के रिलेशनशिप की खबरें तब सर वायरल होने लगीं थी तब दोनो को वेलेंटाइन डे के दीन दुबई में स्पोर्ट किया गया था। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगीं थी। हर कोई यह जानें के लिए उत्सुक है के दिशा आचार्या कोन है जिसे देओल परिवार ने अपनी बहु बनाया है। सोमवार को करण और दिशा का रोका, हल्दी, ओर मेहदी की रसम धरम जी के जुहू बंगले पर हुई थी। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुई थी। रोका में परिवार के अन्य लोग और सनी देओल, बॉबी व अभय देओल नजर आए थे।

करण की दुल्हनिया द्रिशा आचार्य फिल्म निर्माता, बिमल रॉय की परपोती हैं। द्रिशा के माता-पिता सुमित आचार्य और चिमू आचार्य दुबई में रहते हैं। द्रिशा अपनी मां के साथ चीनू 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। वह मिडिल-ईस्ट में एक टॉप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रिशा अपनी मां के साथ नेशनल प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर काम करती हैं।

Related Articles

Back to top button