बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt ने फैंस को दी एक और Good News, बधाइयों का सिलसिला हुआ शुरु कपूर परिवार में खुशी की लहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का इस साल कभी बिजी शेड्यूल रहने वाला है, एक्ट्रेस की अब लगातार कई फिल्में सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए आने वाली है। आलिया ने हालही में अपने फैन को एक और बड़ी गुड न्यूज़ दे दी है बता दे की उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रेलीस हो गया है और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर इसे खुद भी शेयर किया है. जसके बाद फैन जमकर बधाई दे रहे है.


हॉलीवुड फिल्म ‘हॉट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज

अभी हाल ही में इनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘हॉट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट का अहम् रोल होने वाला है. इस वजह से एक्ट्रेस के फैंस ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी इसे लेकर एक्साइटेड हैं।

‘हॉट ऑफ स्टोन’ एक एक्शन/थ्रिलर फिल्म होने वाली है

टॉम हार्पर के निर्देशित बनने वाली ‘हॉट ऑफ स्टोन’ एक एक्शन/थ्रिलर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी नज़र आने वाले है।


इन सबके अलावा इस फिल्म में हॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। बता दे आलिया भट्ट की ये पहली हॉलीवुड फिल्म है।


सिनेमाघरों में नहीं रिलीज किया जाएगा

आप जानकारी के लिए यह भी बता दे की इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं रिलीज किया जाएगा, ये सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बता दे फिल्म ‘हॉट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर यूट्यूब पर नेटफ्लिक्स इंडिया के अकाउंट द्वारा हिंदी में रिलीज किया गया है।

11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी

ट्रेलर्स को फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिलता नज़र आ रहा है। बता दे यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। इसके अलावा आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात की जाए.


आपको बता दे कि हार्ट ऑफ स्टोन से पहले एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।




फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है और ये 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button