बॉलीवुडमनोरंजन

Mouni Roy Bag: 3 लाख हैंड बैग लेकर घूमने निकली मौनी रॉय, लोग बोले मार्केट में 100-200 रुपए में मिल जाए

Mouni Roy Bag: 3 लाख हैंड बैग लेकर घूमने निकली मौनी रॉय, लोग बोले मार्केट में 100-200 रुपए में मिल जाए

टीवी सीरियल से बॉलीवुड फिल्म तक अपना ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय किसी तरह की पहचान की मोहताज नहीं है। मौनी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। आए दिनों उनकी ग्लैमर अवतार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाता रहता है। फैंस उनकी फोटा काफ़ी पसंद करते है। शादी के बाद मौनी पहले से ज्यादा ग्लैमर और बिंदास अंदाज में नजर आती रहतीं है। वह कहीं बार बिकिनी में अपनी परफेक्ट फिगर दिखाती रहतीं है

हाल ही में मौन ने मुंबई में अपना एक रेस्टोरेंट खोल है। जिस के इवेंट के मौके पर वह अपने पति के साथ नजर आईं थी। मौनी जहा जाती है वहा पेपराजी पहोच जाती है। हाल ही मे मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। वीडियो मे दिखाई दे रहा है के मौनी एयरपोर्ट से बाहर निकल रही है। मौनी ने अपने साथ एक बैग कैरी किया है जीस की क़ीमत लाखों में बताई जा रही है।

एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. ब्लैक ट्राउजर, ब्लैक हाईनेक के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जूते और इसके साथ काला चश्मा पहना है. इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट रंग का स्टाइलिश बैग कैरी किया था. एक्ट्रेस इस अवतार में बेहद कूल नजर आ रही थीं. विरल के इस पोस्ट पर बताया गया है कि मौनी ने हाथ में 3 लाख का बैग लिया हुआ है। यूजर्स को मौनी का बैग बहुत पसंद आया है और कई लोगों ने कमेंट करते हुए कह डाला है कि ये बैग लोकल मार्केट में बेहद सस्ते दामों पर मिल जाएगा. एक यूजर ने लिखा- ‘हमारे मार्केट में ये 400 रुपए में मिल जाएगा’. बता दें कि मौनी रॉय बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं।

Related Articles

Back to top button