बॉलीवुडमनोरंजन

Sapna Choudhary के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बलखाती कमर देखकर दर्शकों का मचला दिल

Sapna Choudhary VIdeo: हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस के चर्चे हरियाणा के साथ-साथ देश के हर एक राज्य मे सुनने को मिलते हैं। सपना चौधरी ने अब से कुछ सालों पहले अपनी डांस परफॉर्मेंस से इस कदर तहलका मचाया था कि लोग इनकी एक झलक पाने के लिए दूर-दूर से आने लगे थे, हालांकि अब इनके स्टेज शो काफी कम है लेकिन इनकी पॉपुलरटी में कोई कमी नहीं हुई है, क्योंकि आज भी इनकी पुरानी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पहले की तरह ही वायरल होती नजर आती है।


इसी बीच इनका एक ऐसा ही पुराना वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही है।

सपना की वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये हरियाणा के मशहूर गाने ‘गांव के देसी लठ’ पर जमकर ठुमके लगा रही हैं।


इस दौरान सपना चौधरी ने एक पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और वह अपनी कमर को इस कदर मटका रही है कि इनके डांस को देखने आए दर्शकों की निगाहें उनसे हटने का नाम नहीं ले रही है। दर्शक इन्हें देखने के बाद उत्तेजित होते दिखाई दे रही हैं और इनके पास आकर पैसे की बौछार कर रहे हैं।



सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन Tashan Haryanvi ने इसे करीब 6 महीने पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया है.


वीडियो पर अब तक करीब 390k व्यूज़ आ चुके हैं, वीडियो पर लोगों का अब भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button