मनोरंजन

Jiya Shankar Big Boss OTT 2: जानिए कौन है जिया शंकर, जानिए टीवी से लेकर बिग बॉस ओटीटी तक का पूरा सफर

जिया शंकर जो की टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इन्होने अपनी भूमिका से काफी लोगो को अपना दीवाना बनाया हैं। आज भी जिया शंकर को उनकी अच्छी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता हैं। जिया शंकर ने “मेरी हानिकारक बीवी” और “काटेलाल एंड संस” जैसी सीरियल में काम किया हैं। अब यह एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाली हैं। इन्होने काफी सारी टीवी सीरियल में काम किया हैं। और अब बह बिग बॉस ओटीटी 2 में भी हिस्सा लेने वाली हैं।

कौन है जिया शंकर

जिया शंकर का जन्म मुंबई में हुआ हैं। ऐसा माना जाता है की जिया शंकर का बचपन से ही एक्ट्रेस बनना का सपना था। इसलिए महज 16 साल की उम्र से ही जिया शंकर ने टीवी ऑडिशन देना शुरू कर दिया था। इसके बाद जिया शंकर ने काफी सारी सीरियल में काम करना शुरू किया। और उनके अभिनय को लोगो के द्वारा पसंद भी किया गया। जिया शंकर ने काफी सारी टीवी सीरियल के साथ साथ तमिल और तेलुगु फिल्मो में भी काम किया हैं। इसलिए आज भी जिया के चाहने वाले काफी हैं। आज के समय में भी जिया के लाखो में फोलोवर्स हैं।

जिया शंकर का करियर

अगर बात की जाए जिया शंकर के करियर के बारे में तो इन्होने महज 16 साल की उम्र से ही टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद वह एक नामी अभिनेत्री हो चुकी थी। टीवी सीरियल में काम करते करते उन्होंने मराठी फिल्मो में भी काम किया। एक मराठी फिल्म में तो जिया ने रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख के साथ भी काम किया हैं। सन 2013 के करीब जिया ने तेलुगु फिल्म “अंदागा” में भी काम किया। टीवी सीरियल में काम करते करते आज जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 तक पहुँच गई हैं। और अब वह बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाली हैं।


Related Articles

Back to top button