टेलीविजनबॉलीवुडमनोरंजन

Bebika Dhurve: जानिए कौन बेबिका ध्रुव, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में मारी एंट्री

Bebika Dhruve: जानिए कौन बेबिका ध्रुव, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में मारी एंट्री

रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी सीजन 2 को शुरु होने में महज अब कुछ ही घंटे बचे है। इसका पहला सीजन को लोगो ने काफी पसंद किया था। बिग बॉस का ओटीटी सीजन 1 को करण जौहर है होस्ट किया था। इस बार यह शो लोगो के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इस शो को इस बार होस्ट सलमान खान करने वाले है। टीवी पर आ रहें रियलिटी शो बिग बॉस को भी सलमान कही सीजन से होस्ट करते आए है। लेकिन यह पहली बार होगा के किसी ओटीटी शो को सलमान होस्ट करने जा रहें है।

बिगबोस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चूका है। ये कोई और नहीं बल्की टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर भाग्यलक्ष्मी सीरियल से अपनी पहचान बना चुकी बेबिका धुर्वे हैं। इस शो को लेकर लोगो के बीच और उत्साह बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स एक के बाद एक कंटेस्टेंट का नाम जारी कर रहे है। शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे बनी हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी. वो सलमान खान की एक बहुत बड़ी फैन हैं और एक्टर के साथ-साथ डेंटिस्ट भी।

बेबिका धुर्वे टीवी सीरियल का जाना माना चेहरा है। उनकी ऐक्टिंग के लाखो लोग दीवाने है। मुंबई में जन्मी बेबिका धुर्वे बचपन से ही पढाई और खेल को लेकर काफी एक्साइटेड थी। पढाई पूरी होने के बाद उन्होनें 3 साल डेटिस्ट के रुप में काम किया। बेबिका धुर्वे ने ऐक्टिंग की दुनिया में कदम टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी से रखा था जहा वह देविका ओबेरॉय के किरदार मे नजर आईं थी। इसके अलावा उन्होंने एक म्यूजिक वीडीयो पोगाध में भी नजर आ चुकी है। बेबिका खुद को सलमान खान की बहुत बड़ी फैन बताती है।

Related Articles

Back to top button