बॉलीवुडमनोरंजन

जब ऐश्वर्या राय ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब इस तरह दिखते थे अभी बच्चन, तस्वीर आई सामने

जब ऐश्वर्या राय ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब इस तरह दिखते थे अभी बच्चन, तस्वीर आई सामने

दुनिया की सब से खूबसूरत महिलाओं मे से एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नही है। उनकी खूबसूरती को दुनिया मानती है। इस वजह से वो मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर कर चुकी है। साल 1994 में ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी। तब इंडिया के लिए बहुत प्राउड कि बात थी। 1994 में जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी तब अभिषेक बच्चन दिखनी में इतने अच्छे नही थे। वो काफी साधारण से लुक में देखते थे। जब ऐश्वर्या फेमस स्टार बन चुकी थी तब जूनियर बच्चन को कोई पहचानता भी नही था। इन दोनो इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के पहले के फोटो वायरल हो रही है। दोनो के लुक में काफी फर्क है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय की पुरानी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो तब की है जब ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने सर किया था। उस वक्त अभिषेक बच्चन के लूक इतना साधारण था के कोई यकीन नही कर सकेगा के कभी इन दोनो की जोड़ी भी बनेगी । लोगो ने दोनों की जोड़ी को काफी ट्रॉल भी किया लेकिन ऐश्वर्या राय को लोगों की टिप्प्णी से कोई फर्क नहीं पड़ा।

बॉलीवुड फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के फ़िल्म से उनके और अभिषेक बच्चन से बीच दोस्ती की शुरुआत हुई। दोनो के बीच प्यार की शुरुवात गुरु फिल्म से हुई और 2007 में दोनों ने शादी करली। 2011 में दोनो की प्यारी से बेटी हुई जिसका नाम आराध्या है।

Related Articles

Back to top button