बॉलीवुडमनोरंजन

Tiger 3 Leak: टाइगर 3 का लीक हुआ वीडियो छत पर इस हाल में नजर आए Salman Khan

Tiger 3 Leak: टाइगर 3 का लीक हुआ वीडियो छत पर इस हाल में नजर आए Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर 3 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। भाईजान की बॉलीवुड में दबदबा है। उनकी फिल्म रिलीज होनी से पहले ही लोगों के बीच काफ़ी क्रेज बड़ा देती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर के तीसरे भाग की शूटिंग पुरी हो चुकी है। साल के अंत तक इस फिल्म को रीलीज कर दिया जाएगा। एक्शन से भरपूर इस फिल्म के दो भाग ’टाईगर’ ओर ’टाईगर जिंदा है ’ पहले ही जबरदस्त हिट रही है। अब लोगों को इस फिल्म के तीसरे भाग यानी की ’टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है।

टाइगर 3 फिल्म से जु़डी अपडेट अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच इस फिल्म का एक वीडियो लीक हो गया है। वीडियो मे देख सकते है के सलमान खान छत पर ऐक्शन सीन करते नजर आ रहे है। भाईजान का यह वीडियो देल फैस काफी खुश हो गए है। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

टाइगर 3 की शूटिंग बहुत ही सीक्रेटिव तरह से कर रहा है. जिससे फिल्म के सस्पेंस और एक्शन सीन्स लीक ना हो पाएं. इन्हीं सब के बीच सलमान खान का एक स्टंट सीन इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. यह वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान को एक छत से दूसरी छत पर छलांग लगाते और फिर अपनी वैनिटी में जाते देखा जा सकता है. वीडियो में सलमान खान ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button