बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush OTT Release Date: प्रभास और कृति सनोन की फिल्म अदिपुरुष इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज! जानिए कब और कहां देखें

अभिनेत्री कृति सैनॉन अभिनेता प्रभास के अभिनय में आदिपुरुष ने शुक्रवार को हिंदी, तमिल,तेलुगू,कनाडा, और मलयालम, में नाटकीय सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. हालांकि ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान, देवदत्त नागे, सनी सिंह प्रमुख किदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज के बीच ऑडिटिंग के बारे में पहले से ही बात चल रही थी जिससे प्रशासन को को उत्साहित कर रही है हालांकि कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द OTT अमेजॉन पर रिलीज कर दी जाएगी।

आदिपुरुष जल्द OTT Platform पर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक T सीरिज रेट्रोफाइल्स ज्वाइन प्रोजेक्ट में राइट्स के अनुसार अमेजॉन प्राइम वीडियो कर लिया है। हालांकि फिल्म का प्रीमियर अगस्त के दूसरे हफ्ते में पेश किया जाएगा हालांकि प्रीमियर की तारीख हिंदी डब के लिए अभी तक सामने नहीं आई है। क्योंकि बड़े बजट की फिल्म की रिलीज को लेकर हिंदी बेल्ट में काफी अच्छी खासी शर्तें रखी गई।

फिल्मों के शौकीन अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं और आसानी से आदि पुरुष फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं अगर आप लोग अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लेने की सोच रहे हैं तो ऐसे स्क्रिप्शन 1 महीने के लिए आपको 299 रुपये का पड़ेगा और भाई हम साल की बात करें तो ऐमेज़ॉन सिस्क्रिप्शन आपको 14,499 रुपये का होगा। जिससे आप पूरे साल भर OTT का आनंद उठा सकते हैं।

फिल्म आदिपुरुष काफी विवादों के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। हालांकि इसका टीजर पिछले साल ही उत्तर प्रदेश के अयोध्या में लॉन्च कर दिया गया था और दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से इसे खूब सराया जा रहा था गाने को खूब जमकर प्यार मिला। तब से ही एसएक्स और रावण के के रूप में सैफ अली खान सहित इसके कई किरदारों को रोल किया जा रहा था हालांकि महाकाव्य रामायण और आधिकारिक आदिपुरुष कथित तौर पर अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इसमें मां सीता का किरदार के रूप कृति सैनॉन, राघव के रूप मैं प्रभास नज़ार आ रहें, बजरंगबली का किरदार देवदत्त नागे, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह निज्जर, रावण के रूप में सैफ अली खान किरदार निभा रहे हैं। हालांकि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी परंतु आमिर खान लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद इसकी डेट को स्थगित कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button