बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Devdatta Nage Adipurush: जानिए कौन हैं देवदत्त नागे जिन्होंने निभाया राम भक्त हनुमान का रोल

आखिर आज विवादों से घिरी फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। 16 जून को फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के साथ ही फिल्म लोगों को खुब आकर्षित कर रही है। वहीं फिल्म में बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने में सफल हुए हैं। वहीं फिल्म में हनुमान जी के किरदार की खुब चर्चा हो रही है। लोगों ने हनुमान जी के किरदार को खुब सराहना की है। तो वहीं हनुमान जी के किरदार को निभाने वाले कलाकार भी सुर्खियों में बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण आधारित फिल्म आदिपुरुष में देवदत्त नागे ने हनुमान जी के किरदार को निभाया है। उन्होंने अपने शानदार लुक से सभी दर्शकों को इंप्रेस किया है।

आइए जानते हैं आदिपुरुष के हनुमान जी के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म आदिपुरुष में हनुमान जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का पूरा नाम देवदत्त गजानन नागे (Devadatta Gajanan Nage) हैं। रिपोर्ट के अनुसार देवदत्त नागे ज्यादातर मराठी फिल्मों में काम करते नजर आएग हैं। इतना ही नहीं अभिनेता ने विभिन्न टीवी शॉ में भी अपने अभिनय से कमाल किया है। बता दें कि देवदत्त नागे ने पॉपुलर टीवी शो जय मल्हार में भगवान खंडोबा का भी किरदार निभाया है। एक्टर ने इस किरदार से काफी सुर्खियों में रहे थे।

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं देवदत्त

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देवदत्त नागे इससे पहले अजय देवगन की प्रसिद्ध फिल्म तानाजी में अभिनयन करते नजर आए थे। फिल्म में नागे ने सुर्याजी मालूसरे के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म सत्यमेव जयते, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाया है।

Related Articles

Back to top button