मनोरंजन

भाभी जी घर पर है की ‘अनीता भाभी’ Saumya Tandon ने पिंक बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, लोगों ने की जमकर तारीफ़

Saumya Tandon Photos: मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने लोगों को खूब हंसाया है। इस सीरियल के किरदार लोगों के दिलों से जुड़े हुए हैं, जहां एक तरफ लोग अंगूरी भाभी को दिल खोलकर प्यार करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ फैंस गोरी मेम यानी अनिता भाभी पर जान छिड़कते हैं। बता दे अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन अब एक्टिंग की दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर यह काफी एक्टिव रहती हैं। सौम्या टंडन ने जब भाभी जी घर पर हैं को छोड़ा था तो फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था, फैंस आज भी इस सीरियल में इनकी वापसी देखने के लिए बेकरार हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने ये शो किस कारण वर्ष छोड़ा था, इस बारे में उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया।


खैर, सौम्या भले ही तो से दूर है लेकिन अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती हैं, इस दौरान ये अपनी तरह-तरह की वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकनी में फोटोशूट करवाया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।




इन तस्वीरों में अदाकारा पिंक कलर की बिकनी में दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी कातिलाना है कि कोई भी इन्हें देखकर एक्ट्रेस पर फिदा हो जाए। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और समंदर के किनारे बैठकर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही है। बता दे इन तस्वीरों को सौम्या टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button