टेलीविजनमनोरंजन

Naagin 6 17th June Written Update: नागिन 6 में प्रगति राघव को मार देगी! जानिए 17 जून का फुल अपडेट

Naagin 6 17th June Written Update: टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो में से एक नागिन ६ को भला कौन नहीं देखता है. बता दे की ये टीवी शो बहुत ही पॉपुलर शो में गिना जाता है. हालही में नागिन 6′ की कहानी को लेकर एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बता दे की अब इस शो में प्रगति महाशेष नागिन बन जाएगी और वो खुद को इस रूप में एक्सेप्ट भी कर लेगी. वही अब वव जल्द ही अपने पहले शिकार को मार भी देगी. नागिन 6 के पिछले एपिसोड में देखा गया कि प्रगति गुजराल हवेली में आग में फंस जाती है, जिससे उसे अपने पिछले समय की याद आती है जब उसने अपने पूरे परिवार को खो दिया और अब प्रगति गुस्से से भर गई है। प्रगति अपने परिवार के कातिलों से बदला लेने की भूख में बिल्कुल अंधी हो गई है।


प्रगति राघव पर हमला करती है Naagin 6 17th June Written Update

अब आप इसके 17 जून वाले एपिसोड में देखेंगे कि प्रगति राघव पर हमला करती है, लेकिन इससे पहले कि वह राघव को आग में फेंक पाती, प्रार्थना उसके सामने आ जाती है। प्रार्थना प्रगति को अहसास कराती है कि उसे केवल स्वर्ण और महक को सजा देनी है, प्रार्थना उसे यह भी एहसास कराती है कि राघव निर्दोष है और किसी निर्दोष को सजा देना सही नहीं है।


राघव की शादी एक लड़की के साथ तय हो जाती है…Naagin 6 17th June Written Update

नागिन 6 के लेटेस्ट स्पॉयलर के अनुसार राघव की शादी एक लड़की के साथ तय हो जाती है, दूसरी तरफ राघव की पीठ पर उसी तरह के गोली का घाव है जिस तरह के रघु की पीठ पर थे, जिसका अर्थ है कि राघव रघु का ही पुनर्जन्म है।


Naagin 6 17th June Written Update

अब इस सीरियल में देखना यह होगा कि प्रगति को कैसे पता चलता है कि राघव ही उसका प्रेमी रघु है। बता दे नागिन 6 शनिवार और रविवार रात 8 बजे कलर्स पर आता है, इसके अलावा आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर भी देख सकते हैं। बता दे की ये सभी जानकारी एक रिपोर्ट के अनुसार हमे मिली है.

Related Articles

Back to top button