बॉलीवुडमनोरंजन

57 साल Ashish Vidyarthi दूसरी पत्नी के साथ निकले होनमून पर, शेयर की तस्वीरें

57 साल Ashish Vidyarthi दूसरी पत्नी के साथ निकले होनमून पर, शेयर की तस्वीरें

कुछ दीन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने दिग्गज अभिनेता अशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में एक बार फिर शादी रचा के लोगों को हैरान कर दिया था। आशीष विद्यार्थी ने यह दूसरी बार शादी की है। उनकी पहली पत्नी से उनका एक जवान बेटा भी है। आशीष की ओर रूपाली बरुआ एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फ़ैसला किया। इस उम्र में शादी करने के वजह से सोशल मीडिया पर आशीष को कहीं लोगों ने जमकर ट्रॉल किया था। वही कुछ लोगों ने उन्हें शादी पर बधाई भी दी थी।

हाल ही में आशीष विद्यार्थी अपनी पत्नी रुपाली के साथ एक फोटा इंस्टाग्राम पर शेयर कीए जिस मे वह अपनी पत्नी के साथ गाड़ी में बैठे नजर आ रहें है। फोटो देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है के दोनों कपल की यह हनीमून की फोटा है। सोशल मीडिया पर आशीष और उनकी पत्नी रुपाली की फोटो काफी वायरल हो रही है। शादी के बाद यह पहली फोटो है जो आशीष ने अपनी पत्नी के साथ शेयर की है।

इसे पहले आशीष ने राजोशी बरुआ से हुई थी। शादी के बाद ईटाइम्स से बात करते हुए अशीष ने बताया के जिंदगी के इस पड़ाव पर आके रूपाली से शादी करना एक एक्स्ट्रा आर्डिनरी फीलिंग मेहसूस कर रहा हू। जब अशीष को ये सवाल पूछा गया था के आप दोनों कब और कैसे मिले थे तब इस सवाल के जवाब को टाल दीया और कहा यह बडी लंबी कहानी है। किसी और दिन आराम से बताउगा। आशीष विद्यार्थी कहीं दशक से लगातार फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हुए है। उन्होनें कही फिल्मों में बतौर विलन का क़िरदार निभाया है। वह फूड ब्लॉगर भी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लॉग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button